Movie prime
90 साल की दादी तेज रफ्तार में दौरा रही कार, वायरल हो रहा वीडियो
 

90 साल की उमर में इंसान क्या-क्या कर सकता है? आप कहेंगे कि उसका तो बिस्तर से उठना बैठना भी मुश्किल होता होगा. लेकिन इन सब बातों को झूठ कर दिखाया है एक दादी ने. जी हां सोशल मीडिया पर एक एक दादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पूरी स्पीड में कार चला रही हैं. आम लोगों से लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक इस ड्राइविंग दादी के फैन हो गए हैं. 

आपको बता दे कि ड्राइविंग दादी का का नाम रेशम बाई तंवर है. वो मध्य प्रदेश की रहने वाली है. वहीं उनका कहना है कि उनकी उम्र भले ही 90 साल है. लेकिन फिर भी उन्हें गाड़ी चलाना बहुत अच्छा लगता है. उनका कहना है कि वह पहले भी बहुत बार गाड़ी चला चुकी हैं. इतना ही नहीं वह पहले ट्रैक्टर भी चला चुकी हैं. रेशमी बाई को गाड़ी चालाना बहुत ही पसंद है. 90 साल की बुजुर्ग इस तरह से ड्राइविंग कर रही हैं कि उन्हें देखकर लग रहा है कि वह ड्राइविंग में एक्सपर्ट हैं. गाड़ी चलाते हुए वह बहुत ही खुश दिख रही हैं. वेशभूषा से काफी साधारण दिखने वाली रेशमी बाई तंबर का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही इस उम्र में सीखते रहने के उनके जज्बे को लोग सलाम कर रहे हैं.

वहीं इस वीडियो पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर उनके हौसले को सलाम किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'दादी मां ने हम सभी को प्रेरणा दी है कि अपनी अभिरुचि पूरी करने में उम्र का कोई बंधन नहीं होता है. उम्र चाहे कितनी भी हो, जीवन जीने का जज्बा होना चाहिए.