Movie prime
सपा नेताओं के घर छापेमारी पर अखिलेश का तंज, कहा- अभी ED और CBI भी आएगी
 

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आयकर विभाग ने आज उत्तर प्रदेश में कई जगह पर छापे मारे. ये छापे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी लोगों के ठिकानों पर मारे गए हैं. आयकर विभाग ने मनोज यादव,  जैनेंद्र यादव, सपा प्रवक्ता राजीव राय के घर पर छापे मारे हैं. वहीं अखिलेश यादव ने इन छापों को लेकर को कहा कि जैसे जैसे चुनाव करीब आएंगे दिल्ली से बड़े-बड़े नेता उत्तरप्रदेश में आएंगे. उन्होंने कहा कि इनकम टैक्स के लोग भी अब यहां पर चुनाव लड़ने आ गए. अभी तो ED और CBI भी आएगी. 
Akhilesh Yadav Says He Will Not Contest Next UP Assembly Polls: Report

आपको बता दे कि मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने इस छापे को बीजेपी री सियासी चाल करार दिया. उन्होंने मोदी सरकार और योगी सरकार पर जमकर हमला किया और कहा कि बीजेपी यह समझ चुकी है कि उत्तर प्रदेश में उसकी हार तय है. इसलिए चुनाव से पहले ऐसी हरकतें कर रही है. आगे अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी को यूपी में हार का डर है. इसलिए अभी इंतजार करिए, अभी सिर्फ इनकम टैक्स विभाग को मैदान में उतारा गया है. हो सकता है आगे ईडी और सीबीआई को भी भेज दिया जाए.

इतना ही नहीं अखिलेश का कहना है कि राजीव राय सपा के प्रवक्ता हैं. वह दिन रात पार्टी के लिए काम कर रहे हैं. चुनाव से ठीक पहले उनके घर पर रेड डालने का सीधा मतलब यह है कि बीजेपी डरी हुई है. क्योंकि अगर भाजपा चाहती तो यह सब पहले भी हो सकता था, चुनाव से पहले ही क्यों किया गया?

Read more at: https://newshaat.com/top-stories/explosion-in-a-building-in-karachi-12-dead-so-far/cid6053252.htm