Movie prime

बिग बॉस विजेता एल्विस यादव पर रेव पार्टी में कोबरा सांप के जहर की सप्लाई का आरोप, पांच गिरफ्तार

नोएडा। बिग बॉस विजेता एल्विस यादव नोएडा में रेव पार्टी किया करता था और पुलिस ने पीएफए की शिकायत पर एल्विस की रेव पार्टी करने वाली जगह पर छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे 9 जहरीले सांप बरामद किए हैं।पता चला है कि एल्विस की इस रेव पार्टी में जहरीले सांपों को लाया जाता था और साथ ही विदेशी लड़कियां भी इस पार्टी में शामिल होती थी। इस मामले में पीएफए की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर एल्विस यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और एल्विस की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। जानकारी के मुताबिक इस पार्टी में प्रतिबंधित सांपों और विदेशी लड़कियों को लाया जाता था। फिलहाल एल्विश यादव अभी मामले में है फरार चल रहा है।

ये पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 49 इलाके का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के विरुद्ध नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैक्वट हाल में पार्टी करने व सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में मामला दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनको गिरफ्तार किया गया है, उनके नाम हैं राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ। जिनके कब्जे से 9 सांप मिले हैं। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।

डीएफओ प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने बताया, "कल शाम हमे जानकारी मिली थी कि सांपों और उनके जहर को लेकर कुछ व्यापार की संभावना है। इसके लिए तैयारी की गई थी। वन विभाग, पुलिस विभाग और पीएफए द्वारा ज्वाइंट ऑपरेशन किया गया जिसमें 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। कई सांप बरामद किए गए हैं। एक बोतल में जहर भी मिला है, जांच के बाद पता चलेगा कि वास्तव में उसमें क्या है।