Movie prime

दिल्ली प्रभारी धनखड़ ने जताया दिल्ली की जनता का आभार और कार्यकर्ताओं को दी शाबाशी

देश की राजधानी दिल्ली में लगातार तीसरी बार भाजपा को सभी सातों सीटों पर विजय प्राप्त हुई है। दिल्लीवासियों का नरेंद्र मोदी के प्रति अटूट विश्वास सराहनीय है। दिल्ली प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी ओम प्रकाश धनखड़ ने दिल्ली में लगातार तीसरी बार पूर्णाक मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दिल्ली की समझदार जनता ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को मजबूत बनाने के लिए संपूर्ण जनादेश दिया है। इस बार दिल्ली भाजपा कार्यकर्ताओं के समक्ष सभी सीट जीतने की चुनौती थी। आप और कांग्रेस का गठबंधन होने से विपक्ष की वोट डिवीजन होने की संभावना कम हो गई थी। लेकिन दिल्ली की जनता ने आप और कांग्रेस को नकारते हुए भाजपा में अपना विश्वास पुन दोहराया और मोदी जी को फिर से पीएम बनाने के लिए मतदान किया। इसलिए दिल्ली की सभी सातों सीटों पर लगातार तीसरी बार कमल खिला है। धनखड़ ने कहा कि दिल्ली की जनता बधाई की पात्र है। दिल्ली में भाजपा को 54.38 प्रतिशत मत प्राप्त हुए जबकि कांग्रेस और आप पार्टी दोनों को मिलाकर 43 प्रतिशत मत मिले।
 
राष्ट्रीय सचिव धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस अनेक तरह के लोभ लालच देकर भी तीन अंकों तक नहीं पहुंच पाई। देश की जनता कांग्रेस के जनादेश की चोरी के फॉर्मूले को पहले से जानती थी, इसलिए कांग्रेस को नकार दिया । उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी जी के नेतृत्व में अपने सहयोगियों को साथ लेते हुए पिछले दस वर्षो से देश की सेवा कर रही है। लगातार तीसरी बार फिर से भाजपा नीत एनडीए को पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ है। मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। 
दिल्ली प्रभारी धनखड़ ने सहप्रभारी अलका गुर्ज्जर, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा , संगठन मंत्री पवन राणा, दिल्ली भाजपा मीडिया टीम और सभी कार्यकर्ताओं द्वारा टीम भावना से दिन रात एक करते हुए पार्टी के लक्ष्य को प्राप्त करने पर शाबाशी दी। उन्होंने सभी विजयी उम्मीदवारों को उनके सफल कार्यकाल की अग्रिम शुभकामनाएं भी दीं।
 दिल्ली प्रदेश प्रभारी धनखड़ ने कहा कि दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। आम आदमी पार्टी की नीतियों से दिल्ली की जनता दुखी हो चुकी है और मौजूदा केजरीवाल सरकार को विदा करने का मन बना चुकी है। धनखड़ ने एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हम हरियाणा में लक्ष्य से पीछे रहे हैं, यह सच है। पिछले दस वर्ष से हरियाणा में भाजपा की सरकार है। जनता की समझ के अनुसार जो भी कमी रही है , उनको तत्काल दूर किया जाएगा। जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरे सामर्थ्य के साथ चुनाव लड़ेंगी। हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।