Movie prime
असम के होटल में शिवसेना के बागी विधायकों के लिए 70 कमरे हुए बुक, खाने पर रोज 8 लाख रुपये हो रहे खर्च
 

शिवसेना के बागी विधायक इस वक्त असम में रुके हुए हैं. यहां उनका ठिकाना गुवाहाटी का रैडिसन ब्लू होटल है. इस बड़े होटल में रुकने के लिए ये बागी विधायक कुल कितना रुपया खर्च कर रहे ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे. जानकारी के अनुसार इन बागी विधायकों के लिए सात दिन का कमरा बुक किया गया है. जिनपर कुल खर्च 1.12 करोड़ रुपये के करीब है.

शिवसेना के बागी नेता शिंदे ने 41 विधायकों के समर्थन का दावा किया - News  Nation

आपको बता दें शिवसेना के बागी विधायकों के लिए असम के रेडिसन ब्लू होटल में कुल 70 कमरे बुक किये गए हैं. ये कमरे कुल सात दिन के लिए बुक हुए हैं. इसमें खाने-पीने और बाकी सुविधाओं पर रोजाना 8 लाख रूपये खर्च किये जा रहे हैं. इस तरह 7 दिनों में एक बागी विधायक पर करीब 56 लाख रूपये खर्च बैठता है. इसके अलावा खाने और बाकी सर्विसों पर रोज के 8 लाख रुपये खर्च हो रहे हैं. सात दिन के हिसाब से यह भी 56 लाख रुपये बैठता है. इस तरह बुकिंग और खाने-पीने का खर्च मिलाकर खर्च राशि 1.12 करोड़ रुपये बैठती है. 

वैसे जानकारी के अनुसार असम के रैडिसन ब्लू होटल में 46 विधायक मौजूद हैं जिनमें से 37 शिवसेना के हैं और 9 विधायक निर्दलीय हैं. इतना ही नहीं होटल में विधायकों के साथ कुछ सांसद, नेताओं के परिवार के सदस्य भी मौजूद बताये गए हैं.