Movie prime
अमित शाह के बिहार दौरे पर बोले तेजस्वी, कहा- गृह मंत्री के पास अब बोलने के लिए कुछ नहीं बचा
 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने दो दिन के दौरे पर बिहार पहुंच चुके हैं. वहीं पूर्णिया पहुंचते ही अमित शाह ने सभा को संबोधित किया. इस सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, मेरे आने से यहां लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है. नीतीश जी ने प्रधानमंत्री बनने के लिए हमे धोखा दिया है, मगर वह कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। वहीं अब अमित शाह के बयान पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है.

RSS a threat to the nation, says Tejashwi Yadav | Deccan Herald

तेजस्वी ने अमित शाह पर पलटवार करते हुए कहा कि, अमित शाह ने कोई नई बात नहीं कही है.  उन्होंने कहा कि सभी लोग जान रहे हैं कि अमित शाह किस लिए आए हैं और क्या बोलेंगे. अमित शाह के पास अब बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है. 

तेजस्वी के अलावा जेडीयू कोटे से बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने भी अमित शाह पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कहा कि अमित शाह बिहार में माहौल बनाने के लिए आए हैं लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिलने वाली है. नीतीश कुमार सबको साथ लेकर चलते हैं, बिहार में बीजेपी की विभाजनकारी नीति नहीं चल पाएगी.