Movie prime

अमित शाह आज बेतिया में करेंगे चुनावी जनसभा, NDA कैंडिडेट के लिए करेंगे वोट अपील

 

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 19 मई को बेतिया आएंगे। यहां शहर के बीचों-बीच स्थित बड़ा रामना मैदान में दोपहर 3:00 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगें। इस दौरान उनके साथ एनडीए गठबंधन के कई दिग्गज नेता भी शामिल होंगे। इसको लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया गया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को बेतिया के रमना मैदान में सभा करेंगे। 

गृहमंत्री की सभा के लिए वाटर प्रूफ जर्मन हैंगर पार्टी की ओर से लगाया गया है। इसमें 50 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। लोकसभा संयोजक रवि सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में मंच पर एनडीए गठबंधन के सभी दलों के नेता मौजूद रहेंगे। शनिवार को भाजपा के प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल, राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे, पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री रेणु देवी, विधायक उमाकांत सिंह सहित भाजपा-जदयू के नेताओं ने मंच व पंडाल का जायजा लिया।

वहीं, लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर दो दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पटना में 20 मई को उनके रात रुकने का कार्यक्रम है। इसके बाद 21 मई को वे पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन के बाद उनके परिजन से मिलेंगे। फिर सीवान और महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र की सीमा पर गोरियाकोठी में उनकी रैली होगी। इसी दिन वे दूसरी रैली पूर्वी चंपारण में करेंगे। इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी आगामी बिहार दौरा तय हो गया है। शाह 19 मई को बेतिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।