Movie prime

भाजपा सांसद का तेजस्वी की आभार यात्रा पर तंज, बोले- जो लोग नौकरी के बदले जमीन लेते हैं उनपर जनता विश्वास नहीं कर सकती है

 

बीजेपी के सांसद संजय जायसवाल ने कहा कि भारत में यह स्वस्थ परंपरा रही है कि जब किसी की मृत्य होती है तो चार लोग कंधा देते हैं. इस बार लोक सभा में राजद को कंधा देने के लिए चार सांसद को बिहार की जनता ने जिताया है. इसके लिए तेजस्वी यादव को जनता को आभार प्रकट करना चाहिए. उन्होंने कहा कि लालू यादव की बदनामी और तेजस्वी यादव की नाकामी के बावजूद जनता ने अगर उन्हें चार कंधा दिया है, तो आभार प्रकट करना बहुत जरूरी है.

जो लोग नौकरी के बदले जमीन लेते हैं, बिहार में भ्रष्टाचार करते हैं, वैसे लोगों का साथ देने वाली बिहार की जनता नहीं है. चाहे वह आभार यात्रा कर लें या और किसी भी तरह की यात्रा कर लें, जनता इन पर विश्वास नहीं कर सकती है.

संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार की जनता ने स्पष्ट संदेश दे दिया है और उस संदेश को महागठबंधन के लोग जानते भी हैं. इसके बाद भी कुछ से कुछ बयान देते रहते हैं. लेकिन बिहार की जनता सब समझती है. जिस तरह की राजनीति करके यह सत्ता हासिल करना चाहते हैं वह राजनीति बिहार में अब नहीं चलने वाली है. यहां पर डबल इंजन की सरकार है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार बिहार और बिहारी को आगे बढ़ने का काम कर रहे हैं.

बीजेपी सांसद ने कहा कि सरकार का विजन पूरी तरह से स्पष्ट है. कुछ दिन ये लोग भी बिहार के सरकार में रहे थे. चुनाव के समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो बिहार के लिए काम किया था, उस काम को अपने नाम पर गिनाने में लग गए थे. जनता ने जवाब दे दिया और जनता ने स्पष्ट संदेश दे दिया कि बिहार आज जहां तक पहुंचा है, वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच है. और उसी सोच को लेकर ही बिहार आगे बढ़ सकता है.