Movie prime

राम मंदिर सियासत पर सम्राट ने पूछा बड़ा सवाल, बोले –नीतीश,राम और लालू,कृष्ण के वंशज, फिर राम मंदिर से क्या है दिक्कत?

 

राम मंदिर को लेकर हो रही सियासत पर सम्राट  चौधरी ने कहा कि नीतीश बाबू भगवान राम के वंशज हैं और लालू यादव भगवान कृष्ण के वंसज हैं. हमारा धर्म ग्रन्थ के अनुसार दोनों भगवान राम और कृष्ण एक ही थे. तो फिर भगवान राम के दर्शन में इनको क्या दिक्कत है. मेरा मानना है कि साभी लोगों को अयोध्या जाना चाहिए.

 बिहार शरीफ में दो नाबालिक लड़कियों से रेप और एक ही हत्या के मामले को  लेकर सम्राट चौधरी ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा  कि घटना हुए 48 घंटे का  समय गुजर चुका है इसके बाद भी अपराधी पकड़े नहीं गए हैं. कल जब हमलोग पीड़ित परिवार से मिलने गए तब सरकार की तरफ से सिर्फ  50 हजार रुपए की सहायता की घोषणा की गई. उन्होंने कहा कि मैं अपने जेब से पीड़ित परिवार को  1 लाख रुपए की सहायता राशि देने को तैयार हूँ. अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ा जाना चाहिए. उनके घरों को ध्वस्त किया जाना चाहिए. सम्राट चौधरी ने अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग की.

शिक्षक नियुक्ति को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि जब हमारी पार्टी जब सरकार में थी तब 1.75 लाख शिक्षकों  की  बहाली निकली गई थी, लेकिन आज तक नीतीश सरकार उसे पूरा नहीं कर पाई. तेजस्वी यादव रोज बोलते हैं कि हमने इतने लोगों को रोजगार दे दिए. लेकिन उसे ये कहना चाहूँगा की NDA सरकार में जो बहाली निकाली गयी थी पहले उसे पूरा कर दें. ये लोग पूरा करने वाले नहीं है. ये लोग नौकरी के बदले जमीं खोज रहे हैं.

I.N.D.I.A गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर नीतीश कुमार के बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पिछली बार राजद को एक भी सीट नहीं मिली थी और इस बार इंडी गठबंधन का खाता नहीं खुलेगा. बिहार की 40 सीट पर NDA की जीत होगी.