Movie prime

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी के बयान पर मचा सियासी बवाल

 

अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी ने एक बार फिर विवादित बयान है. जामताड़ा विधायक के बयान से झारखंड की राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज़ हो गयी है. साथ ही इस बयान के बाद से विपक्ष के नेता भी इरफ़ान अंसारी पर निशाना साध रहे हैं. 

दरअसल, इरफान अंसारी ने अपने एक्स हैंडल में पोस्ट लिखते हुए और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है, "नकली राम भक्तों ने मेरे असली राम को जेल में बंद कर दिया है. मेरी भाभी सीता (कल्पना सोरेन) मां दुर्गा की अवतार है वो झारखंड बीजेपी को जलाकर भस्म कर देगी. साथ ही मैं उनका हनुमान कदम से कदम मिलाकर रावन की लंका को जलाकर राख कर दूंगा. लोगों से अपील किया कि सीता मां के एक एक आंसू का बदला लें और राम जी को सही सलामत वापस लाने में मेरी मदद करें."

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी के बयान पर मचा सियासी बवाल

जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अपने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि,  "बेशर्मी की भी हद होती है @IrfanAnsariMLA जी, आप दूध पीता बच्चा नहीं हैं. ठीक चुनाव के वक्त अपने ऐसे घटिया उन्मादी वक्तव्य से आप किसी की धार्मिक भावना को ठेस पंहुचाने का काम क्यों कर रहे हैं? बिल्ली के भाग्य से छींका टूटा ये तो समझ में आ रहा है. मंत्री पद पाने की लालच में आप किसी के तलवे चाटिये, कुछ भी करिये लेकिन किसी दूसरे की धार्मिक भावना को ठेस पंहुचाने का खतरनाक खेल मत खेलिए."

जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी के बयान पर मचा सियासी बवाल

वहीं इरफान अंसारी के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि 'नकली राम भक्तों ने असली राम को जेल में बंद कर दिया'.. इरफान अंसारी के इस बयान के बाद प्रदेश BJP में आक्रोश हैं उन्होंने कहा कि सनातनियों की तरफ आंखें उठाकर ना देखें मियां इरफान अंसारी..अपने इस्लाम को देखो. किसी की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का काम ना करें. 
 
JMM की प्रतिक्रिया भी आई सामने, महानगर कांग्रेस ने किया समर्थन
इधर, इरफान अंसारी के बयान पर JMM ने कहा है कि इरफान अंसारी का वह निजी राय है. झारखंड मुक्ति मोर्चा सभी धर्म का सम्मान करती है. सभी धर्म के लोगों को साथ में लेकर चलना पहली प्राथमिकता है. राजनीति में धर्म को घुसाना JMM का मकसद नहीं है. धर्म अपनी जगह पर है, राजनीति अपनी जगह पर है और चुनाव अपनी जगह पर है. वहीं जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी के बयान का महानगर कांग्रेस ने समर्थन किया है. नगर कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा भगवान राम किसी की जागीर नहीं है. भारतवर्ष में रहने वाला हर व्यक्ति राम पर आस्था रखते हैं. इरफान अंसारी के बयान का पूरा समर्थन है. बीजेपी से जुड़े लोग नकली राम भक्त ही हैं.