Movie prime

उपेंद्र कुशवाहा को JDU के प्रदेश अध्यक्ष का फरमान, नीतीश कुमार के खिलाफ कुछ भी बोलने से पहले दे दीजिए इस्तीफा

 

जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को लेकर पार्टी के अंदर मनमुटाव बढ़ता ही जा रहा है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने उपेंद्र कुशवाहा को चेतावनी जारी की है. उमेश कुशवाहा ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा 2 फरवरी को पार्टी की तरफ से आयोजित जगदेव प्रसाद जयंती में शामिल हों. उनके अलग से कार्यक्रम पर जेडीयू नेतृत्व की नजर है. 

उमेश ने धोखेबाज कहकर इस्तीफा मांगा, उपेंद्र कुशवाहा बोले- JDU में दोनों बार  'उन्होंने' बुलाया, नहीं छोड़ूंगा - Umesh Kushwaha slaimed upendra kushwaha  asked for resign ...

इतना ही नहीं उमेश कुशवाहा ने ये भी कहा कि, हमारे नेता नीतीश कुमार है और उनपर बोलने से पहले किसी को भी सोचना चाहिए कि उन्होंने पार्टी और राज्य के विकास के लिए कितना कुछ किया और कभी भी किसी के बारें भी कुछ भी गलत नहीं बोला. वहीं उपेंद्र कुशवाहा को उनके ऊपर कुछ भी बोलने से पहले सोचना चाहिए नहीं तो जेडीयू से इस्तीफा दे दीजिए. 

बता दें बीते दिन उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये बताया था कि,  उनसे कहा जा रहा है कि 2 फरवरी को जगदेव बाबू की जयंती ना मनाएं. उन्होंने बताया कि पार्टी की ओर से कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम को मत कीजिए. जगदेव बाबू की जयंती मत मनाएं. कहा जा रहा है कि ये कार्यक्रम पार्टी के बैनर से नहीं हो रहा है, बल्कि सामाजिक संगठन की ओर से किया जा रहा है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि राष्ट्रीय महात्मा फूले समता परिसर सामाजिक संगठन से हम जुड़े हैं. संगठन ने फैसला लिया है कि 2 फरवरी को जयंती पूरे बिहार में मनाई जाएगी. लेकिन पार्टी को सामाजिक बैनर तले जयंती मनाने पर एतराज है. तो क्या महाराणा प्रताप की जयंती पार्टी के बैनर से हुई थी? पार्टी में कौन व्यक्ति नहीं है जो सामाजिक संगठनों से जुड़ा हुआ नहीं है. मेरे कार्यक्रम पर रोक लगाने की बात की जा रही है. 

Thumbnail image