Movie prime

तेजस्वी यादव और तेजस्वी सूर्या में कन्फ्यूज हुई कंगना, तेजस्वी ने भी ले ली चुटकी

 

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा उम्मीदवार व बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडिओ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो राजद नेता तेजस्वी यादव और भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या को लेकर कन्फ्यूज दिख रही है।  एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव की जगह अपनी ही पार्टी के नेता तेजस्वी सूर्या पर हमलावर हो गयी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी सूर्या गुंडागर्डी करता है और मछली उछाल-उछाल कर खाता है। 

दरअसल, मंडी लोकसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी रैली में कंगना के निशाने पर बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव थे लेकिन उनके मुंह से तेजस्वी यादव की जगह अपने ही पार्टी नेता तेजस्वी सूर्या का नाम आ गया। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। कंगना के इस वीडियो पर तेजस्वी यादव ने भी चुटकी ली है। तेजस्वी यादव सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर वीडिओ शेयर करते हुए पूछा कि ये मोहतरमा कौन है?

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा प्रत्याशी व बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंडी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के नेता तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला लेकिन नाम अपने नेता तेजस्वी सूर्या का लेते हुए कहा कि "इनको खुद नहीं पता ये कहां आ रहे हैं और कहा जा रहे हैं। इस तरह के एक बिगड़े हुए शहजादों की पार्टी है चाहे वो राहुल गांधी हो जाए या जिनको चांद पर आलू उगानी हो। या तेजस्वी सूर्या हो जाए जो अपनी गुंडागर्डी करते हैं मछली उछाल उछाल कर खाते हैं।