Movie prime

तेजस्वी-सहनी के वीडियो पर मांझी का तंज, पूछा- खरीदकर या रिश्वत में लाया गया केक

 

हेलिकॉप्टर में तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी के केक काटने को लेकर बिहार में खूब बयानबाजी हो रही है। दोनों नेताओं ने लोकसभा चुनाव के लिए 200 से अधिक रैली को सेलिब्रेट करने के लिए केक कटा। दोनों ने इसकी वीडिओ को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है। जिसपर एनडीए के नेता हमलावर हैं। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तंज कसते हुए नौकरी के बदले जमीन का जिक्र करते हुए इस केक को भी रिश्वत में लिया गया करार दिया है।

जीतन राम मांझी ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि नौकरी के लिए तो ग़रीबों की जमीन लिखवा ली। हेलिकॉप्टर में केक खरीद कर लाया गया था कि वह भी किसी से रिश्वत में ही मंगाया गया था? वहीं दूसरी ओर जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री मंत्री विजय चौधरी ने भी हमला करते हुए कहा कि जनता एनडीए गठबंधन के साथ है। ये लोग हेलीकॉप्टर में केक काटे ये कोई भी बयान दे उससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। जनता वोट के जरिए इनको जवाब दे रही है।

गौरतलब है कि तेजस्वी और मुकेश सहनी का केक काटने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें तेजस्वी मुकेश सहनी से पूछ रहे हैं कि केक काटने का आईडिया कहां से आया? तो इसपर सहनी ने कहा कि विरोधियों को मिर्ची लगे, इसलिए यह कर रहे हैं। हमारी दोस्ती से बिहार ही नहीं बल्कि देशभर के विपक्षी दलों को मिर्ची लग रही है।