Movie prime

मांझी से माले विधायक की मुलाकात ने बढ़ाई हलचल, BJP और JDU ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

 

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी हलचल काफी तेज हो गई है. आज हम(सेक्युलर) के संरक्षक जीतन राम मांझी और माले के दो विधायकों की मुलाकत ने खेला होए की संभावनों को और हवा दे दी है. इस मुलाकत को लेकर जदयू और  भाजपा की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

नीतीश कुमार की नई सरकार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने एनडीए के घटक हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो जीतन राम मांझी से भाकपा माले विधायक महबूब आलम की मुलाकात पर व्यंग्य किया है. उन्होंने कहा है कि सुर्खियों में बने रहने के लिए महागठबंधन के नेता कुछ-कुछ कर रहे हैं.  इसी क्रम में यह मुलाकात हुई है. महबूब आलम इसीलिए मिलने गए हैं कि ऐसा करेंगे तो उनका न्यूज़ चलने लगेगा.

वहीं बोधगया में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में भाजपा के विधायकों कोलेकर पहुंचे उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा का कहना है कि उन्हें मांझी से माले विधायक की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

बता दें कि मांझी से मुलाकात को लेकर माले विधायक महबूब आलम ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि 'मांझी जी अच्छा खेल दिखाएंगे.' इस मुलाकात को मांझी की पार्टी हम(सेक्युलर) को साथ लाने की लिए राजद के आखिरी दांव के रूप में देखा जा रहा है. जानकारों की माने के दोनों विधायक, लालू यादव और तेजस्वी यादव के दूत बनाकर जीतन राम मांझी से मिले हैं.