Movie prime

रोहिणी का सीएम पर तंज, बोलीं-फिर पलटने की फिराक में हैं, अब नो-एंट्री

 

रोहिणी आचार्य ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला हौ। रोहिणी ने कहा कि यहां 20 साल से उनकी ही सरकार चल रही है। इसमें पलटू चाचा इधर-उधर पलटते रहते हैं। जब-जब उधर ईडी, सीबीआई टाइट करती है, तो कूद के इधर आ जाते हैं कि भैया (लालू यादव) बचा लो, नहीं तो मेरी सब पार्टी खा जाएगा। अभी उधर टाइट किया है तो उनकी हवा टाइट है, फिर इधर भागने के फिराक में लगे हुए हैं।

आगे कहा कि इस बार मेरे घर की तरफ से नो एंट्री का बोर्ड लग गया है। बिहार की जनता के तरफ से भी लग जाएगा। रोहिणी ने ये भी कहा कि आपका एक बेटा है, या किसी की एक भी संतान नहीं है तो इसमें लालू यादव का क्या दोष हैं।
आगे बिना नाम लिए रोहिणी बोलीं कि अगर कोई परिवार पर हमला करेगा तो उसका जवाब भी परिवार से ही देंगे। मेरे पापा के नौ बच्चे हैं, उनको एक ही हुआ तो लालू यादव की क्या गलती है? लालू जी को क्यों गाली दे रहे। अपने मुद्दे पर बात कीजिए। बच्चा कोई मुद्दा नहीं है इससे आप लोगों को शिक्षा, रोजगार मिलेगा, महंगाई दूर भागेगी क्या?
बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार परिवारवाद को लेकर लालू परिवार को लगातार घेर रहे हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि खुद जेल गए तो पत्नी को सीएम बना दी। पहले बेटा को बनाएं अब बेटी को बना रहे हैं। वहीं 20 अप्रैल को लालू यादव का नाम लिए बिना नीतीश कुमार ने कहा था, 'इतना बच्चा कोई पैदा करता है क्या? पहले खुद हटे तो बीवी को सीएम बना दिया, अब आजकल बच्चों को लगा रहे हैं। पैदा तो बहुत किया, इतने बच्चे कोई पैदा करता है क्या?