Movie prime
बिहार की सभी टॉप खबरें एक क्लिक में
 

पहली खबर- बिहार में भी अब कोरोना का मामला तेजी से बढ़ रहा है। राजधानी पटना स्थित जदयू कार्यालय के पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस खबर के सामने आने से ही जदयू के दफ्तर में हड़कंप मच गया। फिलहाल के लिए पार्टी ऑफिस को बंद कर दिया गया है। यही नहीं जनता दरबार समेत अन्य कार्यक्रम को भी फिलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है। 

दूसरी खबर- बिहार की राजधानी पटना से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है। इस हादसे में 3 पुलिसवालों की जानें चली गईं। जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा दानापुर के बेउर मोड़ के पास हुई है। 

तीसरी खबर- राज्य के नगर निगमों में मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब सीधे वोटर करेंगे। अब तक पार्षदों के जरिए मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव होता रहा है लेकिन राज्य सरकार इसमें बदलाव करने जा रही है। नीतीश सरकार की तरफ से बदलाव का प्रस्ताव तैयार कर लिया गया है और जल्द ही इसे कैबिनेट में लाए जाने की संभावना है। 

चौथी खबर- बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्य की बेरोजगारी को लेकर लगातार सरकार से सवाल करते रहते हैं। तेजस्वी यादव ने यह भी ऐलान किया था कि वह खरमास बाद बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने वाले हैं। वहीं अब तेजस्वी की इस यात्रा को लेकर उनके मामा साधु यादव ने उन पर एक बार फिर हमला बोला है। साधु यादव ने...

पांचवी खबर- कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने पप्पू देव के परिजनों से मुलाकात की है। अखिलेश सिंह ने पप्पू देव की मौत मामले पर कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो चुका है कि पप्पू देव की हत्या पुलिस ने पीट पीट कर की है। उन्होंने मांग की है कि इस मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में या फिर सीबीआई की निगरानी में कराई जाए।