Movie prime
बिहार की सभी टॉप खबरें एक क्लिक में
 

पहली खबर- बिहार में कोरोना अब तेजी से फैल रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कैबिनेट में अब कोरोना का विस्फोट हो रहा है। बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी कोरोना संक्रमित हो गई है। यही नहीं कई और मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आज होने वाली कैबिनेट की बैठक के पहले इन सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया था और कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

दूसरी खबर- दुनिया भर में कोरोना ने आतंक मचा रखा है। विभिन्न देशों की तरह भारत भी इसकी चपेट में आ चुका है। कोरोना की पहली और दूसरी लहर का दंश तो हमने झेल लिया और अब भारत में भी कोरोना का यह नया वेरिएंट ओमिक्रोन तेजी से पैर पसार रहा है। वहीं बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ता देख कल शाम क्राइसिस मैनेजमेंट की टीम ने बैठक की थी। 

तीसरी खबर- बिहार में कोरोना तेजी से फैल रहा है। मुख्यमंत्री कैबिनेट में चार मंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब खबर है कि मुख्यमंत्री के आवास तक कोरोना पहुंच चुका है। मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा और अन्य इंतजामों में लगे अब तक लगभग 2 दर्जन से ज्यादा लोग पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। आज कुल 21 लोगों की रिपोर्ट अब तक पॉजिटिव आ चुकी है। वहीं इन सब के बीच मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक जो मुख्य सचिवालय में चल रही थी वह खत्म हो गई है। बैठक में कुल 6 एजेंडों पर मुहर लगी है। 

चौथी खबर- बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, प्रधान महासचिव आलोक मेहता सहित कई नेताओं के साथ बैठक बुलाई गई थी। यह बैठक कोरोना संक्रमण के बीच रैली के आयोजन के तैयारी को लेकर थी। इस बैठक में बेरोजगारी हटाओ, जातीय जनगणना, निकाय चुनाव के परिणाम सहित कई मुद्दे पर चर्चा हुई। तेजस्वी यादव ने इस बैठक के बाद बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने का ऐलान तक कर दिया है।