Movie prime

Giridih: रामगढ़ की जनता ने हेमंत सरकार को बता दिया, अब डुमरी की बारी: बाबूलाल मरांडी

संकल्प यात्रा के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी और प्रदेश प्रभारी एवम राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेई ने आज डुमरी उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार अभियान का नेतृत्व संभाल लिया। दोनो नेता निमियाघाट मंडल के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में हेमंत सरकार और यूपीए ठगबंधन पर हमला बोला तथा एनडीए प्रत्याशी यशोदा देवी को आगामी 5सितंबर को केला छाप पर बटन दबाकर अपार मतों से जिताने का आह्वान किया। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेश प्रभारी एवम राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेई ने कहा कि देश में भ्रष्टाचारियों ने विश्व के सर्वमान्य नेता यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2024में रोकने केलिए गठबंधन बनाया है लेकिन सबको पता है कि मोदी के साथ जनता जनार्दन है। देश की जनता मोदी के विकास के संकल्पों के साथ खड़ी है। मोदी जी ने देश से परिवारवाद,भ्रष्टाचार,तुष्टिकरण को समाप्त करने का संकल्प लिया है।

 श्री मरांडी ने कहा कि झारखंड में  भ्रष्टाचार,परिवारवाद ,तुष्टिकरण व्याप्त है इसलिए इसके संरक्षक भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल जाना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आज राज्य की संपत्ति लूटी जा रही, बहन बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं। माता पिता बच्चों को बाहर भेजते हैं तो उनके घर लौटने तक चिंतित रहते हैं।  कहा कि एक तरफ उत्तरप्रदेश सरकार ने बुलडोजर बाबा  के नेतृत्व में अपराधियों पर सख्त कारवाई की है। कोलकाता हाईकोर्ट ने टिप्पणी में पश्चिम बंगाल सरकार को कहा कि यहां अपराधियों पर बुलडोजर की कारवाई क्यों नहीं हो सकती,कमी है तो यूपी से मंगा लें। आज यूपी में बुलडोजर बाबा के कारण कोई भी अपराधी  बहन बेटियों पर आंख उठाकर नही देख सकता।

ठगबंधन सरकार ने राज्य को केवल लूटा है

उन्होंने कहा कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई ने झारखंड को बनाया। राज्य की सभी भाजपा सरकारों ने विकास के मार्ग को प्रशस्त किया। चाहे बाबूलाल मरांडी की सरकार रही हो या अर्जुन मुंडा,रघुवर दास की बुनियादी सुविधाओं के साथ उग्रवाद को नियंत्रित किया। डबल इंजन की सरकार में गांव , गरीब, किसान, आदिवासी, दलित, पिछड़े सभी समाज केलिए कल्याणकारी योजनाएं चली। महिला सशक्तिकरण के काम हुए लेकिन वर्तमान ठगबंधन सरकार ने हेमंत सोरेन के नेतृत्व में राज्य को केवल लूटा है।  आज एक तरफ भारत में गांव , गरीब,किसान मोदी जी के नेतृत्व में विकास की मुख्यधारा से जुड़ रहे वही भारत अपना तिरंगा चांद पर फहरा रहा। पाकिस्तान के घर में घुसकर  जवाब दिया। कहा कि नरेंद्र मोदी को भारत की चिंता है जबकि ठगबंधन को केवल अपने परिवार को बचाने की चिंता है।  भाजपा के नेतृत्व में वे  सभी विकास योजनाएं तेजी से लागू होंगी जो मोदी सरकार ने विकास केलिए बनाए हैं। इसलिए भ्रष्ट लुटेरी हेमंत सरकार को हटाना जरूरी है।

डुमरी उपचुनाव भ्रष्ट निकम्मी सरकार को सबक सिखाने का अवसर है। उन्होंने कहा कि गुरुवार भगवान विष्णु का दिन है और केला उनको प्रिय है। इसलिए आगामी 5सितंबर गुरुवार को केला छाप पर बटन दबाकर एन डी ए प्रत्याशी यशोदा देवी को भारी मतों से जिताएं। 2024 में झारखंड की 14  लोकसभा सीट एनडीए गठबंधन को देकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने एवम राज्य में भाजपा के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनाने का आह्वान किया।

गरीबों के अनाज लूट लिया जा रहा

 हेमंत सरकार केंद्र सरकार द्वारा भेजे पैसे को भी खा जा रही है। गरीबों के अनाज लूट लिया जा रहा। मुख्यमंत्री के क्षेत्र में भी गरीबों के अनाज की काला बाजारी हुई। कहा कि बहन बेटियां सुरक्षित नहीं। बलात्कार की घटनाएं आम हो गई है। बेटियों को पेट्रोल से जलाया जा रहा ,कही पहाड़िया बेटी को टुकड़ों टुकड़ों में काटा गया। कही पेड़ से लटका दिया गया।
उन्होंने कहा कि इस प्रदेश को ऐसे भ्रष्ट और निकम्मे मुख्यमंत्री की जरूरत नहीं। आगामी 5सितंबर को अपनी ताकत को दिखा दीजिए। और राज्य से भ्रष्टाचार,अपराध,तुष्टिकरण को समाप्त करने केलिए एन डी ए प्रत्याशी यशोदा देवी को केला छाप पर बटन दबाकर अपार मतों से जिताने का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि डुमरी उपचुनाव के बाद हेमंत सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। आज के कार्यकर्ता सम्मेलन में जिलाध्यक्ष महादेव दुबे,पूर्व सांसद रविंद्र कुमार राय,रविंद्र पांडेय, अमित सिंह,सुनील साव, यदु नंदन पाठक  सहित मंडल के बूथ स्तर कार्यकर्ता उपस्थित थे।