Movie prime
बिहार की सभी टॉप खबरें एक क्लिक में
 

पहली खबर- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव क्रिसमस मनाकर अपनी पत्नी राजश्री के साथ पटना पहुंचे। क्रिसमस से ठीक पहले तेजस्वी अपनी पत्नी के साथ दिल्ली रवाना हुए थे। तभी उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही पटना आएंगे और अब आज के दिन यानी कि 30 दिसंबर को तेजस्वी पटना पहुंच चुके हैं। पटना पहुंच कर उन्होंने कही बड़ी बात...

दूसरी खबर- नए साल को लेकर आपकी तैयारियां फीकी पड़ने वाली है। पहले ही पटना जू और पार्क बंद हुए और अब गांधी मैदान और गोलघर भी। मालूम हो कि राज्य के सभी पार्क को सरकार के द्वारा 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं कोरोना संक्रमण के संकट को देखते हुए सरकार ने अब आदेश दिया है कि पटना के गांधी मैदान को भी 31 दिसंबर से 2 जनवरी तक बंद रखा जाएगा।

तीसरी खबर- राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव पर शपथ पत्र में गलत जानकारी देने के आरोप लगे हैं। इसे लेकर अब भाजपा ने उन पर हमला बोला है। पार्टी प्रवक्ता अजफर शम्सी ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने चुनाव के समय अचल संपत्ति की गलत जानकारी दी, वह नियम के खिलाफ है और उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

चौथी खबर- समाज सुधार अभियान के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज बिहार के समस्तीपुर जिला में हैं। इस दौरान वह मंच से जीविका दीदियों को संबोधित कर रहे थे। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि मुख्यमंत्री गुस्से में आ गए। गुस्से में आकर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को फटकार लगा दी। बता दें बीते रोज मुख्यमंत्री मुजफ्फरपुर दौरा पर थे। 

पांचवी खबर- आज जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह का जन्मदिन है। आरसीपी सिंह के जन्मदिन पर उनके चाहने वालों और कार्यकर्ता ने उन्हें बधाई दी है। इस मौके पर कांग्रेस के दिवंगत नेता और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद मुकेश ने भी आरसीपी सिंह को बधाई दी।