Movie prime
बिहार की सभी टॉप खबरें एक क्लिक में
 

पहली खबर- बिहार में कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रोन गुरुवार को दस्तक दे चुका है। अब इसकी पुष्टि हो चुकी है। जिस व्यक्ति को ओमिक्रोन हुआ है वह पटना के किद्वैपुरी स्थित आईएएस कॉलोनी का रहने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार, यह व्यक्ति दिल्ली में अपने भाई से मुलाकात कर लौटा था। इस व्यक्ति का भाई इंग्लैंड से दिल्ली आया था। 

दूसरी खबर- राष्ट्रीय जनता दल( राजद) के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के घर में फूट डालने की कोशिश की जा रही है। जगदानंद सिंह को राजद का चाणक्य कहा जाता है। उन्होंने पार्टी में हमेशा से अहम भूमिका निभाई है। लेकिन अब उनके घर में फूट डालने की कोशिश की जा रही है।

तीसरी खबर- बिहार में नए साल के ठीक पहले बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ है। गुरुवार की देर शाम पहले तो कई आईएएस और आईपीएस अफसरों के तबादले की सूची जारी की गई है। आईपीएस अफसरों के ट्रांसफर की लिस्ट में बिहार कैडर के चर्चित आईपीएस ऑफिसर शिवदीप लांडे को भी नई पोस्टिंग मिली है।

चौथी खबर- राजधानी पटना सहित बिहार के कई जिलों पारा लगातार गिर रहा है। जहां पिछले दो दिनों से कई इलाकों में बारिश हुई वहीं अब मौसम का मिजाज शुक्रवार से बदला-बदला लग रहा है। पटना सहित कई राज्यों में हल्की-हल्की धूप हो रही है मगर ठंडी हवा चल रही है। राज्य में पूर्वी हवा बंद होकर पछुआ चलने लगी है। 

पांचवी खबर- देश भर में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के खतरे के बीच अब बिहार में भी इसका पहला मरीज पाया गया है। राजधानी पटना में ओमिक्रोन का पहला केस मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है। संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के सभी पार्क, पटना जू, गांधी मैदान और गोलघर बंद कर दिया गया है। वहीं आज मुख्यमंत्री ने कोरोना को लेकर बड़ी बात कह दी है। 

छठ्ठी खबर- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज पटना के पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे। आज वह अपना पासपोर्ट रिन्युअल करवाएंगे। ईडी ने तेजस्वी का पासपोर्ट लौटा दिया है। तेजस्वी यादव के पासपोर्ट की वैलिडिटी खत्म हो गई है। तेजस्वी चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द अपना काम पासपोर्ट का काम कराएं।